ये 3 एक्टर्स रह चुके हैं रोडीज़ के विजेता, दूसरा नाम जानकर आप भी चौक जाएंगे

हेलो फ्रेंड्स, आप सभी का इस चैनल पर स्वागत है। आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड के 3 स्टार्स के बारे में जो रोडीज के विनर रह चुके हैं। चलिए जानते हैं कौन कौन है इस लिस्ट में शामिल।

(3) प्रिंस नरूला 


प्रिंस नरूला को कौन नहीं जानता उनके पास हर वह चीज है जो एक विजेता में होने चाहिए इनकी पर्सनालिटी भी बिल्कुल हीरो वाली है दिमाग ताकत और स्टाइल में यह बॉलीवुड के बड़े-बड़े एक्टर्स को भी टक्कर दे देते हैं। इन्होंने रोडीज x 2 साल 2015 में जीता था। इसके बाद ये स्प्लिट्सविला और बिग बॉस जैसे बड़े रियलिटी शो में भी विनर रह चुके हैं। इन पर कई एल्बम भी बन चुकी है जो दर्शक खूब पसंद करते हैं। दर्शकों के बीच यह अपनी रोमांटिक और गुस्से वाले स्वभाव से मशहूर है।

(2) आयुष्मान खुराना 


जी हां, आपने सही पढ़ा बहुत कम ही लोगों को पता है कि आयुष्मान खुराना जो कि बॉलीवुड में एक अच्छे अभिनेता और गायक के रूप में प्रसिद्ध हैं वह भी रोडीज साल 2004 के सीजन के विजेता रह चुके हैं। रोडीज जीतने के बाद इन्होंने बॉलीवुड में अपनी शुरुआत एक एंकर के तौर पर की थी और धीरे-धीरे इन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना ली। 

(1) रणविजय सर 


रणविजय रोडीज के पहले सीजन के ही विनर रह चुके हैं। इनकी जिंदगी की कहानी किसी इंस्पिरेशन से कम नहीं आज के युवा इन्हें काफी पसंद करते हैं और यह उनके लिए एक रोल मॉडल की तरह है। इनकी पर्सनालिटी और एटीट्यूड किसी बॉलीवुड स्टार से कम नहीं साथ ही यह उतने ही उदार स्वभाव के भी हैं। अभी ज्यादातर बड़े-बड़े रियलिटी शो को होस्ट करते नजर आते हैं। रोडीज के वर्तमान सीजन में अभी यह एक खेल रचयिता के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इस बारे में हमें नीचे कमेंट करके जरूर बताएं। सेलिब्रिटी से जुड़ी ऐसे ही और खबरों के लिए बने रहे हमारे साथ, धन्यवाद।

Comments